छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, हाथ और गला जला

छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, हाथ और गला जला

November 17, 2019 01:21 PM
छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, हाथ और गला जला

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की एक अभिनेत्री पर हमला किया है तथा उसके उपर तरल पदार्थ फेंक दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के भिलाई शहर स्थित सुपेला थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री माया साहू :24 वर्ष: पर हमला किया है तथा उनके उपर तरल पदार्थ फेंक दिया है। इस घटना में अभिनेत्री को हल्की चोट आई है। पुलिस ने तरल पदार्थ के तेजाब होने से इनकार किया है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि माया साहू शनिवार को अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थीं। जब वह सुपेला में अपने घर से लगभग एक सौ मीटर की दूरी पर थी तब मोटरसायकल से दो लोग वहां पहुंचे और उन्होंने माया से गाली गलौच शुरू कर दी।

अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान एक आरोपी ने माया साहू के सर पर हमला किया तथा बाद में उनके उपर तरल पदार्थ डाल दिया। इससे साहू को जलन महसूस होने लगी। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया साहू तत्काल पड़ोसी के घर गईं तथा अपने गले और हाथ को पानी से धोया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। उन्होंने बताया कि बाद में परिजन माया को स्थानीय अस्पताल ले गए और वहां से उन्हें दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया को इस हमले में सर में हल्की चोट आई है।चिकित्सकों के अनुसार माया पर तेजाब से या ज्वलनशील पदार्थ से हमला नहीं किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से तरल पदार्थ का नमूना एकत्र का लिया है तथा जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की खोज की जा रही है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माया के बयान के बाद कुछ संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इधर दुर्ग जिला अस्पताल के अधीक्षक डाक्टर पुनीत बालकिशोर ने बताया कि किसी भारी वस्तु से हमले के कारण माया के सर के पिछले हिस्से में सूजन है। तरल पदार्थ फेंके जाने के बाद उन्होंने हाथ और गले के निचले हिस्से में जलन की शिकायत की है। बालकिशोर ने बताया कि अभी तक की मिली जानकारी में माया के उपर किसी केमिकल को फेंका गया है। हांलकि वह तेजाब नहीं है।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...