शहनाज़ गिल के कैरेक्टर पर उठाई थी उंगली, अब शेफाली बग्गा ने शो में आकर मांगी माफी

शहनाज़ गिल के कैरेक्टर पर उठाई थी उंगली, अब शेफाली बग्गा ने शो में आकर मांगी माफी

December 02, 2019 04:01 PM
शहनाज़ गिल के कैरेक्टर पर उठाई थी उंगली, अब शेफाली बग्गा ने शो में आकर मांगी माफी

बिग बॉस के इस सीज़न में शुरुआत से ही आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब शो को मसालेदार बनाने के लिए कुछ पुराने कंटेस्टेंट को आज घर के अंदर भेजा जाने वाला है। इस दौरान शो की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा भी शो में पहुंची हैं जिन्हें देखकर सारे घरवाले हैरान हो गए थे। बाद में शेफाली ने शहनाज़ से अपनी पुरानी गलतियों के लिए माफी भी मांगी है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। शेफाली बग्गा शो में दोबारा एंट्री कर रही हैं। दरअसल आज घरवालों को एक मज़ेदार टास्क दिया जाने वाला है जिसमें सभी घरवालों को घर में आए हुए मेहमानों को पूरी तरह से नज़रअंदाज़ करना है। इस टास्क के चलते शो में शेफाली बग्गा ने भी एंट्री ली थी, पहले तो टास्क को ध्यान में रखते हुए सभी घरवालों ने उन्हें खूब नज़रअंदाज़ किया लेकिन बाद में सभी का सब्र टूट गया।

शेफाली बग्गा सबसे पहले पारस के पास फिर हिमांशी और माहिरा के पास भी गई थीं बात करने के लिए लेकिन किसी ने भी उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया। बाद में वो आरती के पास जाकर बात करने लगीं हालांकि आरती ने भी उन्हें अच्छी तरह इग्नोर किया था जिसके बाद वो विशाल और भाऊ के पास भी गई थीं। पारस छाबड़ा अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और कहते हैं काश मेरी मम्मी आईं होती, इसपर शेफाली कहती हैं कि मम्मी को प्यार नहीं करेगा। पारस का सब्र टूट जाता है और वो उन्हें गले लगा लेते हैं।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...