मनोहर लाल खट्टर: वह हमेशा आतंकवादियों के लिए नरम रुख रखती हैं सोनिया गांधी

मनोहर लाल खट्टर: वह हमेशा आतंकवादियों के लिए नरम रुख रखती हैं सोनिया गांधी

October 08, 2019 12:19 PM
  मनोहर लाल खट्टर: वह हमेशा आतंकवादियों के लिए नरम रुख रखती हैं सोनिया गांधी

नई दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही अब विभिन्न पार्टियों के बीच राजनीतिक हमले तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक बयान आया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला करते हुए वह हमेशा आतंकवादियों के लिए नरम रुख रखती हैं। खट्टर ने कहा कि सोनिया गांधी आतंकवादियों के लिए आंसू बहाती हैं। आतंकवादियों का शव दिख जाए तो उन्हें रोना आता है। ये है कांग्रेस अध्यक्ष का चरित्र। चुनाव से पहले राष्ट्रवाद का कार्ड खेलते हुए मनोहर लाल खट्टर ने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी आतंकवादियों के प्रति नरम रुख रखती हैं इसलिए तो उन्हें जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का दुख है।

बता दें कि राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला हो। इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि मोदी सरकार ने दुनिया भर में भारत का कद बढ़ाया है क्योंकि इसके लिए देश हमेशा सर्वोपरि है जबकि कांग्रेस नेहरू-गांधी परिवार से आगे नहीं सोच सकती है। खट्टर ने अम्बाला जिले के नारायनगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जब हम कहते हैं कि किसे प्राथमिकता दी जानी चाहिए, हम कहते हैं कि देश हमेशा सबसे पहले आता है।

दूसरी ओर कांग्रेस अपने नेताओं को पहले रखती है। हम कहते हैं भारत माता की जय, लेकिन कांग्रेस में कुछ लोग कहते हैं सोनिया माता की जय' ,उन्होंने कहा था कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस के उम्मीदवार को यह कहते सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा ओर लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस अब नहीं कह सकती है कि वीडियो फर्जी है क्योंकि ‘इससे सोनिया गांधी नाराज हो जायेंगी, और अगर वह कहती है कि यह सही है तो लोग नाराज हो जायेंगे।'उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार के आगे सोच ही नहीं सकती है। खट्टर ने कहा था कि (तत्कालीन) कांग्रेस अध्यक्ष (राहुल गांधी) ने कहा कि (लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद) उन्होंने इस्तीफा दे दिया है और नया प्रमुख गांधी परिवार के बाहर का व्यक्ति होगा।

कांग्रेस ने दो महीने का समय लिया लेकिन उन्हें इस परिवार से बाहर का कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिला और सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष बना दिया गया।'हालांकि, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में देश का कद बढ़ाया है और अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान इसकी झलक देखने को मिली थी। मुख्यमंत्री ने कहा था कि बड़े देश भी मोदी जी से संपर्क करते हैं।नीतियां और योजनायें बनाने के लिए उनकी सलाह लेते हैं।' ह्यूस्टन समारोह में अमेरिकी राष्ट्रपति के शामिल होने का हवाला देते हुए उन्होंने कहा था कि वह अब विश्व के शीर्ष नेताओं में शुमार हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने इतना आदर किसी अन्य को नहीं दिया जितना उन्होंने मोदी जी को दिया।' इस रैली को अंबाला के सांसद और केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया ने भी संबोधित किया।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...