भारतीय तेज गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी मैच से पहले कोच को दी गाली, टीम ने दिखाया बाहर का रास्ता

भारतीय तेज गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी मैच से पहले कोच को दी गाली, टीम ने दिखाया बाहर का रास्ता

December 25, 2019 04:38 PM
भारतीय तेज गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी मैच से पहले कोच को दी गाली, टीम ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली । भारतीय टीम के लिए खेल चुके और मौजूदा समय में घरेलू क्रिकेट में एक्टिव तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को बंगाल की टीम से बाहर कर दिया है। खबर है कि अशोक डिंडा ने टीम के गेंदबाजी कोच को गाली थी। इसी के चलते उन्हें टीम से बाहर किया गया है। अशोक डिंडा बुधवार को बंगाल और आंध्रा के बीच शुरू हुए रणजी ट्रॉफी के मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें मैच से ठीक पहले बाहर कर दिया।

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट चटकाने वाले स्टार तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को कोच के खिलाफ किए गए अभद्र व्यवहार के चलते टीम से बाहर किया गया है। अशोक डिंडा की बंगाल टीम के गेंदबाजी कोच रणदेब बोस से बहस हो गई थी। इस बीच अशोक डिंडा गाली-गलौज तक पहुंच गए। इस घटना के बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने एक बैठक बुलाई और अशोक डिंडा के खिलाफ कार्रवाई की गई।
अशोक डिंडा ने नहीं मांगी माफी 

अनुशास्नात्मक कार्रवाई करते हुए कैब ने आंध्र प्रदेश के खिलाफ शुरू हुए मैच से पहले टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि, अशोक डिंडा को ये भी कहा गया था कि वे कोच से लिखित में माफी मांगे, लेकिन वो इस पर राजी नहीं हुए तो मजबूरन उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अशोक डिंडा बंगाल की टीम की गेंदबाजी की अहम कड़ी थी, लेकिन अपने कोच से माफी मांगने को राजी नहीं हुए। यही कारण रहा कि उन्हें टीम से बाहर किया गया।
दरअसल, मामले की शुरुआत बंगाल के गेंदबाजी कोच रणदेब बोस और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के बीच मैदान पर हुई आपसी बातचीच के बाद हुई। मैदान में मैच को लेकर कोच और कप्तान बात कर रहे थे तो अशोक डिंडा को लगा कि कोच उनके बारे में कप्तान से बुराई कर रहे हैं। ऐसे में बातचीत खत्म होने के बाद अशोक डिंडा ने कोच बोस को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। पहले भी दोनों के बीच काफी मनमुटाव हो चुका है।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...