अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा

अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा

December 03, 2019 04:00 PM
अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया बनेंगे इंडियन आइडल के जज, बोले-सीजन के अंत तक रहूंगा

अब अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठेंगे। अनु मलिक पर लगातार मीटू के आरोप लग रहे थे। इसके बाद अनु मलिक ने कहा था कि वह तीन हफ्ते का ब्रेक ले रहे हैं। अब इंडियन आइडल में हिमेश रेशमिया ने आने से लग नहीं रहा है कि अनु मलिक की दोबारा वापसी आसान है।

शो बीच में ज्वाइन करने से दिक्कत नहीं

हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल का जज बनने और शो के बीच में इसे ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया दी है। हिमेश ने टीओआई से बातचीत में कहा कि वह लगातार यह शो देख रहे है। इसलिए वह शो के प्रतिभागियों की प्रतिभा, उनकी क्षमता और आवाज के टेक्सचर से वाकिफ है। उन्हें बीच में शो ज्वाइन करने से कोई समस्या नहीं है। हिमेश ने कहा, मैं अपने दिल और आत्मा से यह काम करुंगा। प्रतिभागियों को प्यार और सही सलाह से गाइड करुंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिर्फ तीन हफ्ते तक इंडियन आइडल का हिस्सा होंगे, तब हिमेश ने कहा कि वे अपनी डेट देख रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह शो के अंत तक इसका हिस्सा रहेंगे। हिमेश रेशमिया अब नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शो को होस्ट करेंगे। 

सोना मोहपात्रा ने खोल रखा था मोर्चा

अनु मलिक के खिलाफ गायिका सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन ने मोर्चा खोल रखा था। दोनों गायिकाओं ने अनु मलिक पर शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है। इसके बाद अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिखकर अपना पक्ष रखा और जांच की बात भी कही। 


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...