स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस

स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस

December 25, 2019 04:54 PM
स्कूली ड्रेस में दीपिका का लुक वायरल, कुछ ऐस दिख रही थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है और दर्शक उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। दीपिका ने फिल्म में अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए हैं। इसमें दीपिका ने स्कूल टाइम के स्टू़डेंट का लुक भी दिखाया है तो एसिड अटैक के बाद के सीन्स के लिए भी अलग लुक बनाया गया है।

आपने दीपिका का एसिड अटैक पीड़िता वाला लुक तो देखा ही होगा, लेकिन अभी दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक में वो एक स्कूल की स्टूडेंट लग रही हैं और इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आई इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ब्लू कलर की स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ विक्रांत भी हैं। विक्रांत भी स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म छपाक एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी पर आधारित है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और उसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी फिल्म की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका काफी इमोशनल भी हो गई थीं और उन्होंने बताया था कि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका डिप्रेशन से भी फाइट कर रही थीं।
हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले विवाद में आ गई है और एक राइटर ने आरोप लगाया है कि यह उनकी कहानी है और इसे कॉपी किया गया है। ऐसे में राइटर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में भी याचिका भी दर्ज की है और फिल्म स्टोरी के राइटर में अपना नाम देने की मांग की है। गौरतलब है कि फिल्म छपाक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के साथ अजय देवगन की तानाजी और रजनीकांत स्टारर दरबार रिलीज होने वाली है।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...