CSK की टीम का साथ छोड़ चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धौनी, प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित !

CSK की टीम का साथ छोड़ चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धौनी, प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित !

March 16, 2020 05:43 PM
CSK की टीम का साथ छोड़ चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धौनी, प्रैक्टिस कैंप हुआ स्थगित !

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी चेन्नई में प्रैक्टिस कैंप स्थगित किए जाने के बाद अब वापस लौट गए हैं। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के बीसीसीआई ने 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया है। वहीं चेन्नई की टीम ने भी कोरोना के खतरे को देखते हुए टीम के प्रैक्टिस सेशन को बंद करने का फैसला किया था।

रविवार को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ट्रेनिंग कैंप को स्थगित किए जाने के बाद वापस रवाना हो गए हैं। इसी महीने आईपीएल के 13वें एडिशन की तैयारी के लिए चेन्नई के कप्तान और टीम के बाकी खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरू की थी। शनिवार को टीम मैनेजमेंट ने कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रैक्टिस सेशन को बंद करने का फैसला लिया था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लिखा है, ‘यह आपका घर बन गया है सर।’
धौनी चेन्नई एक नए लुक और हेयरकट के साथ पहुंचे थे। जो वीडियो सीएसके ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है उसमें फैंस धौनी की झलक पाने के लिए खड़े नजर आ रहे हैं। चेन्नई के कप्तान ने फैंस से मुलाकात की और अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ भी दिए

15 अप्रैल तक आईपीएल स्थगित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना की लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल को 29 मार्च से शुरू नहीं करने का फैसला लिया है। इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। गौरतलब है भारत सरकार ने किसी भी विदेशी को 15 अप्रैल तक वीजा दिए जाने पर रोक लगा दी है। इस तारीख तक कोई भी विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकता। बीसीसीआई ने साफ किया है कि खिलाड़ी और फैंस की सुरक्षा प्राथमिकता है।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...