तीन दिन के दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ

तीन दिन के दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ

January 13, 2020 04:43 PM
तीन दिन के दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ

गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को गोरखपुर आ रहे हैं। यहां वह नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 19 जनवरी को आयोजित होने वाली भाजपा की रैली के मद्देनजर पार्टी के क्षेत्रीय, जिला, महानगर और मंडल पदाधिकारियों को सहेजेंगे। पहले उन्हें सोमवार को गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में भी हिस्सा लेना था लेकिन समापन कार्यक्रम स्थगित हो गया है। 14 जनवरी को उनका बिहार के गया जिले में कार्यक्रम है। मकर संक्रांति के अवसर पर 15 जनवरी को गुरु गोरक्षनाथ को खिचड़ी चढ़ाने के बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

भाजपा पदाधिकारियों को करेंगे संबोधित

सोमवार को वह 12.20 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। 12.30 बजे से गोरखनाथ मंदिर के तिलक हाल में भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे। मंगलवार की सुबह 10.50 बजे बिहार के गया जाएंगे, जहां उन्हें नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसभा को संबोधित करना है। गया से वापस गोरखपुर आएंगे और 15 जनवरी को तड़के गुरु गोरखनाथ को खिचड़ी चढ़ाएंगे।
गोरखपुर महोत्सव के अंतिम दिन के सभी कार्यक्रम स्थगित

उधर, ओमान के सुल्तान काबूस बिन सईद के निधन पर सोमवार को राजकीय शोक घोषित होने के कारण गोरखपुर महोत्सव के अंतिम दिन के सभी कार्यक्रम अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिए गए हैं। यह जानकारी महोत्सव समिति के अध्यक्ष और मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर ने दी। प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक अंतिम दिन यानी सोमवार को होने वाले सभी कार्यक्रम मंगलवार को आयोजित किए जाने की उम्मीद है। बालीवुड नाइट को लेकर गायक सोनू निगम से आयोजकों की बातचीत जारी है जबकि भजन संध्या को लेकर अनुराधा पौडवाल ने अपनी सहमति मंगलवार के लिए दे दी है। हालांकि समापन आयोजन को लेकर अंतिम निर्णय सोमवार को लिए जाने की संभावना है। 


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...