भाजपा विधायक ने कहा, मेरे क्षेत्र से यदि एक भी मुसलि‍म को देश से निकाला गया तो विधायकी छोड़ दूंगा

भाजपा विधायक ने कहा, मेरे क्षेत्र से यदि एक भी मुसलि‍म को देश से निकाला गया तो विधायकी छोड़ दूंगा

January 13, 2020 05:11 PM
भाजपा विधायक ने कहा, मेरे क्षेत्र से यदि एक भी मुसलि‍म को देश से निकाला गया तो विधायकी छोड़ दूंगा

गोरखपुर । गोरखपुर (नगर) के भाजपा विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि यदि गोरखपुर का एक भी भारतीय मुसलिम नागरिक देश से निकाला गया तो मैं विधान सभा की सदस्‍यता छोड़ दूंगा। मुसलिम बहुल इलाके में नागरिकता कानून (CAA) पर लोगों का भ्रम दूर करने के लिए जनसंपर्क करते हुए विधायक ने कहा कि सीएए नागरिकता लेने का नहीं नागरिकता देने का कानून है।

विधायक चुनौती दी कि पांच हजार से अधिक मुसिलमाें की बैठक बुलाइए। मैं अकेला आउंगा और सारा भय, भ्रम, आक्रोश और विरोध दूर करुंगा। विधायक ने पुराना गोरखपुर, जाहिदाबाद, वजीराबाद, दशहरीबाग आदि मुस्लिम बहुल मुहल्लों में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसंपर्क कर लोगों के भ्रम को दूर किया। विधायक के साथ भाजपा गोरक्षनगर मंडल अध्यक्ष सतसुकृत, पूर्व मंडल अध्यक्ष उमेश कुमार श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अरविंद मौर्या तथा उमेश चंद्र पाण्डेय एवं महामंत्री विनय राय आदि उपस्थित थे।

सीएए के लिए लगाए जाएंगे 12 स्थानों पर कैंप
नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में महानगर के 12 स्थानों पर भाजपा की महानगर इकाई की ओर से कैंप का आयोजन किया जाएगा। महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि कैंप के दौरान पत्रक वितरण, हस्ताक्षर, पदयात्रा जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

यहां लगे कैंप
मेडिकल कालेज के पास राप्तीनगर मंडल, राजेंद्र नगर में गोरक्षनगर मंडल, ओरियन मॉल मोहद्दीपुर के पास मालवीय नगर मंडल, घोष कंपनी चौराहे पर दीनदयाल मंडल, रेलवे बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन व कचहरी बस स्टैंड पर युवा मार्चा, सिटी व एडी मॉल पर महिला मोर्चा, भौवापार चौराहे पर भौवापार मंडल, मिर्जापुर चौराहे पर मिर्जापुर मंडल, खोराबार चौराहे पर खोराबार मंडल के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह और पार्टी के पदाधिकारी कैंप की मॉनिटरिंग करेंगे।

सीएए के समर्थन में चलाया गया हस्ताक्षर अभियान
चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के बनकटी व कुरावल गांव में सीएए के समर्थन में जन- संवाद व हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस दौरान भाजपा खेलकूद प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अमितोष गिरी आदि मौजूद रहे।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...