10 साल साथ काम करने के बाद Kareena Kapoor Khan ने लिया मैनेजर से अलग होने का फैसला

10 साल साथ काम करने के बाद Kareena Kapoor Khan ने लिया मैनेजर से अलग होने का फैसला

November 16, 2019 04:59 PM
10 साल साथ काम करने के बाद Kareena Kapoor Khan ने लिया मैनेजर से अलग होने का फैसला

Kareena Kapoor Khan की खास बात यह है कि वो कोई रिश्ता जोड़ती हैं तो लंबे समय तक साथ निभाती हैं। ये कई बार सामने आ चुका है। लेकिन अब उनसे उनका एक करीबी दूर हो रहा है। बात हो रही है उनकी मैनेजर Poonam Damania की। पूनम को करीना का साया भी कहा जाए तो अति नहीं होगी, क्योंकि बीते दस साल में दोनों को तमाम बार साथ देखा गया। अब खबर है कि पूनम ने अलग राह अपना ली है और वे अब करीना की मैनेजर नहीं रहेंगी। पूनम ने सब कुछ हैंडल किया है और उनका रिश्ता करीना से केवल काम तक ही नहीं सीमित नहीं रहा। लेकिन Poonam Damania ने अब एक नई कंपनी जॉइन की है।

बता दें कि करीना और पूनम एक दूसरे के साथ पिछले दस सालों से थे। बड़ी बात यह थी कि दोनों प्रोफेशनल रिलेशन के अलावा एक-दूसरे को सगी बहनों से भी ज्यादा प्यार करते थे। दोनों को कई बार फैमिली फंक्शन्स में साथ देखा गया है। करीना की शादी के वक्त भी पूनम पूरे वक्त उनके साथ दिखी थीं।
पूनम ही करीना के सभी काम देखती थी जिसमें उनकी एंडोर्समेंट डील्स, फिल्म मैनेजमेंट, ग्लैमरस फोटो शूट या उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ और तैमूर के साथ फैमिली वैकेशंस की फोटोज हो। यह कहा जा रहा है कि प्रोफेशनल लेवल पर अलग होने के बावजूद दोनों के रिश्ते में कोई खटास नहीं आई है।

दरअसल कहा जा रहा है कि पूनम ने पिछले महीने 'मैट्रिक्स' छोड़ दी है। उनके और कंपनी के बीच में कुछ मतभेद थे। अब खबर है कि पूनम ने मैट्रिक्स के प्रतिद्वंद्वी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट Kwan में सीनियर पार्टनर के रूप में ज्वॉइन किया है।
बता दें कि पूनम के साथ रहते हुए करीना के अपने जीवन के माइलस्टोन मोमेंट्स जिए हैं। साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की और साल 2016 में तैमूर अली खान का जन्म हुआ। अब जाकर पूनम और करीना ने एक-दूसरे का साथ छोड़ा है।


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...