बांगरमऊ क्षेत्र में महिला शिक्षामित्र सहित दो के शव फंदे से लटकते मिले

बांगरमऊ क्षेत्र में महिला शिक्षामित्र सहित दो के शव फंदे से लटकते मिले

November 17, 2019 11:33 AM
बांगरमऊ क्षेत्र में महिला शिक्षामित्र सहित दो के शव फंदे से लटकते मिले

उन्नाव जनपद की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में शिक्षामित्र समेत दो लोोगों फाँसी लगा जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने घटनााास्थपर पहुंच कर कार्यवाही की।

जानकारी अनुसार बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के कस्बा गंजमुरादाबाद के मोहल्ला मिश्राना निवासी संजय कौशिक की पत्नी मनोरमा (35) विकास खंड के ग्राम देवरिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर तैनात थी। शनिवार तड़के चार बजे बेटी की नींद खुली तो मां को कमरे में छत के कुंडे से लटका देख वह चीख पड़ी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन उसे नीचे उतारा और सीएचसी बांगरमऊ ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां की मौत से 10 वर्षीय बेटे सुंदरम व बेटी अनन्या का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चौकी प्रभारी राजेंद्रकांत ने बताया कि शुक्रवार शाम पति से कहासुनी के बाद मनोरमा के फंदे से लटककर आत्महत्या की बात प्रकाश में आई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं दूसरी घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नन्हू पुरवा मजरा जमुनिया निवासी 45 वर्षीय रघुवीर पुत्र तोताराम का शव उसके घर के पीछे पेड़ में लटकता मिला। शौच क्रिया को निकले गांव के लोगों ने शव लटकता देख परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पत्नी उर्मिला देवी व बेटा राहुल शव देख गश खाकर गिर गए। मृतक की पत्नी उर्मिला ने पुलिस को बताया कि पति काफी समय से बीमार चल रहे थे। बीमार से ऊबकर फंदे से लटककर जान दे दी। 

 


pptvnews
About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | Downloads
loading...